Mahira Khan Wedding: माहिरा खान की शादी का वीडियो हुआ वायरल, हमसफर के साथ किया शानदार डांस... लोग हुए घायल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में माहिरा खान खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि उनके पति काली शेरवनी पहने हुए दिख रहे हैं.

Sachin
Sachin

Mahira Khan Wedding: भारत में परिणीति-राघव की शादी और पाकिस्तान में माहिरा खान की वेडिंग के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच रईस एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई वीडियो में फवाद खान की झलक ने भी महफिल लूट ली है. सेरेमनी वीडियो में फैंस को उनके हमसफर सीरियल में के को स्टार फवाद खान दिखें, जिसके बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं. साथ एक्ट्रेस वेंडिंग के बाद अपनी शादी की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर एक के बाद एक शेयर कर रही हैं.

खूबसूरत लहंगे में एक्ट्रेस ने दिखाया कातिलाना रूप 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में माहिरा खान खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि उनके पति काली शेरवनी पहने हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सबसे मुख्य किरदार पॉपुलर सिंगर आबिदा परवीन रहीं. क्योंकि मेहमानों को उनके गानों पर नाचते हुए देखा गया. इसके अलावा फवाद खान की भी झलक देखने को मिली. 

फवाद और महिरा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं

फवाद खान और माहिरा खान दोनों बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर सकता हैं दोनों ने ही अपनी जगह भारतीय सिनेमा में स्थिर कर ली है. इसके अलावा वह सुपरहिट सीरियल हमसफर में भी काम कर चुके हैं. जिसको दर्शकों ने खूब सराहा था. 

calender
14 October 2023, 09:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो