Team India की नई जर्सी लॉन्च, मैदान में हैलीकॉप्टर देखकर हैरान रह गए रोहित

Team India New Jersey: टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च कर दी गई है. इस जर्सी लॉन्चिंग बहुत ही अलग अंदाज में हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्डकप 2024 के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी का लॉन्च हो गई है. जर्सी लॉन्च करने का तरीका बहुत अलग और दिलचस्प था. इतना अलग कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी देखकर हैरान रह गए. धर्मशाला स्टेडियम में पहाड़ों के बीच टीम की जर्सी लॉन्च की गई है. सोशल मीडिया पर जर्सी लॉन्चिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा के अलावा रवींद्र जाडेजा, कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं. वो भी जर्सी को देखकर काफी हैरान हैं. 

टीम इंडिया की नई जर्सी में नीले रंग के साथ-साथ कंधों की तरफ केसरिया रंग भी है. इसके अलावा स्पॉन्सर्स की बात करें तो ड्रीम-11 और एडिडास भी शामिल हैं. एडिडास ने भी टीम इंडिया की जर्सी का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

बता दें कि की शुरुआत से वर्ल्डकप 2024 का आगाज हो जाएगा. 2 जून को पहला मुकाबला खेला जाएगा. हालांकि भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद दूसरा मैच पाकिस्तान के साथ न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. इस मैच का पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों को रहता है. इसके बाद तीसरा मैच अमेरिका के साथ 12 जून और चौथा मुकाबला 15 जून को कनाडा के साथ होगा. यहां यह भी बता दें कि इस बार वर्ल्डकप में पहली बार 20 टीमें हिस्सा लेंगी. 

टी-20 के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा
विराट कोहली
यशस्वी जायसवाल
सूर्यकुमार यादव
ऋषभ पंत
संजू सैमसन
हार्दिक पंड्या
शिवम दुबे
रवींद्र जडेजा
अक्षर पटेल
कुलदीप यादव
युजवेंद्र चहल
अर्शदीप सिंह
जसप्रीत बुमराह
मोहम्मद सिराज

calender
06 May 2024, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो