IPL 17वें सीजन की शुरुआत, अक्षय, टाइगर, AR रहमान और सोनू ने लोगों को झूमने पर किया मजबूर

आईपीएल के17वां सीजन कीकी आज से शुरुआत हो गई है. आज चेन्नई सुपर किंग्स और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बीच मुकाबला होगा.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024 Opening Ceremony: आईपीएल, का 17वां सीजन की शुरुआत आज हो चुकी है . जिसमें न्नई सुपर किंग्स और बेंगलुरु  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टक्कर है. दोनों टीम बड़े बदलाव के साथ इस बार मैदान में उतरी हैं.  RCB ने अपना नाम बैंगलोर से बदलकर बेंगलुरु कर लिया है  वहीं चैंपियन चेन्नई का बदलाव देखने को मिला है. एमएस धोनी ने मैच से एक दिन पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर के सबको चौंका दिया है. ये जिम्मेदारी एमएस धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी है, आज पहली बार IPL में कप्तान के तौर पर उतरेंगे मैदान में, इस ओपनिंग सेरेमनी में धमाकेदार ओपनिंग में कई सारे स्टार परफॉर्म करेंगे.

सोनू निगम ने बांधा समां

अरिजीत सिंह ने पिछली बार ओपनिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था. वहीं इस बार  एआर रहमान और सोनू निगम ने धमाकेदार  परफॉर्मेंस दी है. इनके अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी जोरदार परफॉर्मेंस देंगे. आईपीएल में स्वीडिश डीजे और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर डीजे एक्सवेल अपनी परफॉर्मेंस दी है. 

यहां देख सकेंगे मैच 

आईपीएल, का 17वां सीजन की शुरुआत आज है. मैच को देखने के लिए भारतीय बेताव है. जिन लोगों को नही पता है की मैच कहां देखें तो बता दें आपको इस मेगा  इवेंट को आप  स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सके हैं. इसके अलावा आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं. 

calender
22 March 2024, 07:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो