INS VS PAK: नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर लाखों की संख्या में इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे फैंस, नजारा देखकर हो जाएंगे हैरान

एशिया कप में मिली भयंकर हार के बाद पाकिस्तान की टीम जीतने के लिए मैदान में उतरेगी. वहीं, भारत का लक्ष्य भी अपनी क्रमबद्ध जीत को कायम रखने का होगा.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का आज महामुकाबले में भारत-पाक की टीमें टकराने वाली हैं. एशिया कप में मिली भयंकर हार के बाद पाकिस्तान की टीम जीतने के लिए मैदान में उतरेगी. वहीं, भारत का लक्ष्य भी अपनी क्रमबद्ध जीत को कायम रखने का होगा. विश्व कप में सकते भारत और पाकिस्तान सात बार टकराई हैं. इन सातों बार टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है. अब भारत के सामने आठवीं बार पाकिस्तान को हराने का मौका है. इसी बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

लाखों की संख्या में जुटे क्रिकेट के फैंस 

बता दें कि इस वायरल वीडियो में नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर लाखों की संख्या में क्रिकेट के फैंस भारत को समर्थन करने पहुंचे हैं. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि लाखों की संख्या में स्टेडियम के बाहर भीड़ जुट गई है. खास बात यह है भारत न सिर्फ बाहर से लोग मैच देखने के लिए लोग पहुंचे हैं. अब सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

भारत ने गेंदबाजी करने का लिया फैसला

इस मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. साथ ही इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने भारतीय टीम में एक बदलाव के साथ मैदान में उतारी है. बता दें कि इशान किशन की जगह शुभमन गिल को रिप्लेस किया है, प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के साथ ही गिल का यह वर्ल्ड कप में डेब्यू भी हो गया है. 

calender
14 October 2023, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो