World Cup 2023: बाबर आजम को कप्तानी छोड़कर...' पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दिया हैरान करने देने वाला बयान

शोएब मलिक के अलावा क्रिकेट फैंस ने भी बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम विश्व कप खेलने के लिए भारत आई है, अभी तक पाकिस्तान की टीम तीन मैच खेल चुकी है. जिसमें से दो मैच में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. भारत ने पाकिस्तान को तीसरे मुकाबले में बुरी तरह से हराया था. जिसके बाद बाबर आजम को काफी आलोचना करना पड़ा था. वहीं, पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक ने कहा कि बाबर आजम को कप्तानी छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए. 

बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए: शोएब मलिक

शोएब मलिक के अलावा क्रिकेट फैंस ने भी बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं. बता दें कि शोएब मलिक ने ए-स्पोर्ट्स को इंटरव्यू देते हुए कहा कि आपको मैं ईमानदारी से एक बात कहूंगा कि बाबर आजम को कप्तानी छोड़कर अपना पूरा ध्यान बल्लेबाजी पर देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि, यह मेरी निजी राय है  और यह बात सिर्फ इसलिए नहीं कही गई है कि पाकिस्तान को भारत के सामने हार का सामना करना पड़ा है. 

बाबर को शाहीन अफरीदी को कप्तानी सौंप देनी चाहिए 

शोएब मलिक को लगता है कि बाबर आजम कप्तानी के लिए 'आउट ऑफ द बॉक्स' हैं. वह नेतृत्व के बजाए अपनी बैटिंग पर ध्यान देंगे तो अपने को बेहतर स्तर पर लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि बाबर को कप्तानी छोड़कर शाहीन अफरीदी को दे देनी चाहिए. पूर्व दिग्गज का मानना है कि बाबर अपनी लीडर की लीक से हटकर नहीं सोच पाते हैं. ऐसे में वह न बल्लेबाजी पर पूरी तरीके से ध्यान दे पा रहे हैं और न ही कप्तानी पर नजर बनाकर रख पा रहे हैं. वह लंबे समय से कप्तान हैं, लेकिन अपने आपको बेहतर नहीं बना पाए हैं. 

calender
17 October 2023, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो