IND VS AUS: पहले ही ओवर में मोहम्मद शमी ने पिच पर दिखाया जलवा, आउट होने के बाद देखता रह गया बल्लेबाज... देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर मिशेल मार्श स्लीप में कैच आउट हो गए थे, अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sachin
Sachin

IND VS AUS: एशिया कप में  मोहम्मद शमी को ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी बॉलिंग ने ग्राउंड में आग उगली है. मिचेल मार्श को पहले ही ओवर में स्लीप में कैच करा दिया. शमी की वो गेंद इतनी कमाल की थी कि बल्लेबाज सिर्फ पॉज मारता रह गया और गेंद बल्ले की एज लगकर सीधे स्लीप में खड़े शुभमन के हाथों में  चली  गई. आउट होने के बाद मार्श के चेहरे पर भाव देखने लायक था. 

पहले ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर मिशेल मार्श स्लीप में कैच आउट हो गए थे, अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शमी ने मार्श को जिस गेंद पर आउट किया वो लेंथ पर थी और आउटस्विंग होते हुए बल्ले का बाहरी किनारा लगकर स्लिप में चली गई. इस वीडियो को खुद बीसीसीआई ने शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

भारत ने मैच पांच विकेट से जीत लिया 

अगर मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतक पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 277 रनों का लक्ष्य दिया, इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजों ने 48.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम इंडिया की ओर से शुभमन गिल ने 74, ऋतुराज गायकवाड़ ने 71, केएल राहुल ने नाबाद 58 और सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों की शानदार पारी खेली. 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंगलिस (WK), मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू शॉर्ट, पैट कमिंस (C), एडम ज़म्पा और सीन एबॉट 

भारत की प्लेइंग इलेवन 

शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (WK/C),सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर,  मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमरा

calender
23 September 2023, 06:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो