PM Modi Visit Varanasi: शुक्रवार को PM मोदी क्रिकेट स्टेडियम के साथ ही देंगे 1565 करोड़ की सौगात, सचित तेंदुलकर समेत आएंगे ये सितारे

PM Modi Visit Varanasi: पीएम मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की जनता को देंगे बड़ी सौगात साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Visit Varanasi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 23 सितंबर को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गंजारी में बन रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी शनिवार के दिन प्रदेश की जनता को 1565 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. साथ ही वाराणसी सहित प्रदेश के 16 अटल आवासीय विद्यालयों को लोकार्पण करेंगे. 

ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे शामिल

इस मौके पर देश के जाने माने बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर समेत 1983 की क्रिकेट विश्वकप विजेता टीम भी उपस्थित रहेगी. प्रशासनिक अधिकारी के अनुसार समारोह के बाद क्रिकेट के दिग्गज श्री काशी विश्वनाथ धाम का दर्शन व पूजा पाठ करेंगे. 

नारी शक्ति को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी की पांच हजार महिलाओं को भी संसद में पारित हुए नारी शक्ति वंदन विधेयक पर संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी के लोगों ने अपने घरों को लाइटों से सजाया.

जानिए वाराणसी में कितने घंटे रहेंगे पीएम मोदी 

पीएम मोदी शनिवार 23 सितंबर को वाराणसी के दौरे पर आएंगे. इस दौरान वे करीब साढ़े पांच घंटे तक शहर में रहेंगे और अलग- अलग तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. PMO की ओर जारी सूचना के अनुसार प्रधानमंत्री 1115 करोड़ से बने अटल आवासीय विद्यालयों को शिलान्यास करेंगे. इन विद्यालओं में कोरोना का मृत माता- पिता के बच्चों का दखिला मिला है. 

calender
22 September 2023, 11:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो