UP News: आजम खान पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद रामपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाय मौर्य का दौरा, सुरक्षा के इंतजाम कड़े

रामपुर का चार्ज संभालते ही जनपद के नए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने उप मुख्यमंत्री की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ निर्धारित कार्यक्रम के लिए रूट का निरीक्षण किया.

Sachin
Sachin

UP News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज रामपुर के दौरे पर रहेंगे. उनके आगमन से पहले प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर लिए हैं. देर रात तक पुलिस अधिकारी उप मुख्यमंत्री के लिए समीक्षा बैठक करते रहे. बता दें कि रामपुर के दौरे पर डिप्टी सीएम अधिकारियों से निर्माणाधीन परियोजना कार्यों की चर्चा कर जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. 

एसपी ने रूट का किया निरीक्षण 

रामपुर का चार्ज संभालते ही जनपद के नए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने उप मुख्यमंत्री की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ निर्धारित कार्यक्रम के लिए रूट का निरीक्षण किया. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर से वह पुलिस लाइन उतरेंगे और उसके बाद सीधा बीजेपी कार्यालय जाएंगे. जहां पर पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे. इसी के साथ डिप्टॉ सीएम 12 बजकर 35 मिनट पर विकास भवन में अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन कार्यों को लेकर चर्चा करेंगे. दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस लाइन से हेलकॉप्टर के माध्यम से वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे. 

पिछले हफ्ते आजम खान के घर हुई थी आईटी की छापेमारी 

बता दें कि एसपी राजेश द्विवेदी ने हाल ही में रामपुर का चार्ज संभाला है, इसी के साथ वह काफी सतर्क भी हो गए हैं. उन्होंने हेलीपैड से लेकर बीजेपी कार्यालय और विकास भवन तक का रूट का जायजा लिया. इसके संबंध में सभी अफसरों को आवश्यक निर्देश दिया गया है. बता दें कि रामपुर में पिछले हफ्ते ही सपा नेता आजम खान के यहां पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है, अब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देखना है कि वह आजम खान के ऊपर क्या बोलते हैं. 

calender
22 September 2023, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो