UP News: ट्रेन में महिला कांस्टेबल से दरिंदगी करने वाले नसीम का एनकाउंटर, एसओ और दो सिपाही घायल

यूपी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस लगातार इस घटना से जुड़े आरोपियों की तलाश कर रही थी, इस मुठभेड़ में दो सिपाही समेत एसओ घायल हो गए.

Sachin
Sachin

UP News: सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल से बर्बरता करने वाले मुख्य आरोपी को अयोदध्या पुलिस और एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. जबकि दो अन्य बदमाश घायल हो गए हैं. पुलिस का कहना कि नसीम क्रॉस फायरिंग में मारा गया है. बता दें कि सावन मेले के दौरान 30 अगस्त को महिला कांस्टेबल पर सरयू एक्सप्रेस में जानलेवा हमला हुआ था. महिला सिपाही खून से लथपथ ट्रेन में मिली थी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

दो सिपाही और एसओ घायल 

यूपी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस लगातार इस घटना से जुड़े आरोपियों की तलाश कर रही थी, इस मुठभेड़ में दो सिपाही समेत एसओ घायल हो गए. बता दें कि नसीम पहले ट्रेन में महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जब सिपाही ने उसे पटक कर मारा तो, आरोपी के दो अन्य साथियों ने महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला बोल दिया और उसके चेहरे को पूरा लहूलुहान कर दिया. 

महिला पुलिस का सिर खिड़की से पटक कर मारा 

बदमाशों ने महिला का सिर पहले ट्रेन की खिड़की से पटक मारा था, जिसके बाद उसके चेहरे से खून आने लगा और अयोध्या स्टेशन से पहले जब ट्रेन धीमी हुई तो तीनों आरोपी ट्रेन से फरार हो गए. महिला सिपाही के साथ बर्रबरियत के बाद यूपीएसटीएस और अयोध्या पुलिस इसकी लगातार छानबीन कर थी. जिसके बाद यूपीएसटीएफ ने एक मुख्य आरोपी को मार गिराया. 

महिला लखनऊ के केजीएम ट्रामा में भर्ती

महिला के साथ यह घटना मनकापुर और अयोध्या रेलवे स्टेशन के बीच हुई थी, पुलिकर्मियों को महिला सीट के नीचे खून से लथपथ मिली. इसके बाद घायल महिला को लखनऊ के केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. उसके सिर, चेहरे और शरीर के कई हिस्सों में पर गंभीर चोट के निशान पाए गए थे. इस अपराध की गंभीरता को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के ऑर्डर दिए थे. महिला के होश में आने पर उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उस पर दो लोगों ने हमला किया था. 
 

calender
22 September 2023, 10:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो