Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की रफ्तार हुई धीमीं, जानें 15वें दिन कितना हुआ कलेक्शन?

Jawan Box Office Collection: शाहरुख की खान की फिल्म जवान ने सफतलता का एक नया इतिहास लिखा है. रिलीज के दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म अभी तक छाई हुई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान अपनी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज कर सकते हैं.

Jawan Box Office Collection: जब से शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई है तब से लेकर 15वें दिन तक काफी कमाई कर चुकी है. फिल्म हर दिन अपना नया रिकॉर्ड बना रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि पुराने रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हुए हैं दो हफ्तों में ही फिल्म भारत में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

दो फिल्मों के साथ पहुंचा आंकड़ा 1000 के पार 

शाहरुख खान की इस साल की फिल्म जवान है. इससे पहले जनवरी में ‘पठान’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार क्लेक्शन किया था. तो वहीं अब उनकी दूसरी फिल्म ‘जवान’ भी धूम मचा रही है. फिल्म ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 526.88 करोड़ कमाए हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है. इस साल की दो फिल्मों के साथ शाहरुख खान इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं. 

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पठान और जवान के बाद अब खबर सामने आ रही है कि शाहरुखान अपनी तीसरी फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज कर सकते हैं इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं जवान के बाद अब फैंस को शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री के साथ इतंजार है.

बहुत जल्द रिलीज हो सकती शाहरुख खान की तीसरी फिल्म

शाहरुख खान की तीसरी फिल्म में तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करती हुए नजर आएंगी. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म ने अपनी रिलीज के 14वें दिन 9.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के 15वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म जवान अपनी रिलीज के 15वें दिन 9 करोड़ की कमाई कर सकती है.

calender
22 September 2023, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो