Parineeti Raghav Wedding: अपनी शादी के दिन रॉयल दुल्हन बनेंगी परिणीति, इस खास लहंगा में अयेंगी नजर

Parineeti Raghav Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के फैंस उनके खास लुक के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. खबरो के अनुसार वह एक रॉयल लुक में नजर आने वाली हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

 Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 24 सितंबर को उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाने को तैयार है. उससे पहले दिल्ली से रस्मों का शुभारम्भ हो गया है.

वहीं अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के फैंस उनके खास लुक के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. खबरो के अनुसार वह एक रॉयल लुक में नजर आने वाली हैं. ऐसे में उनके सभी फैंस ये जानना चाहते है कि अपने लुक को ग्रैंड बनाने की क्या तैयारियां की हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर कुछ अपडेट्स भी मिली हैं कि मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का डिजाइनर लहंगा परिणीति शादी में पहनने वाली हैं.

जानकारी के मुताबिक परिणीति और राघव उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं लेकिन रॉयल होने के बावजूद इसे काफी सिंपल ही रखा जाएगा. ज्यादा तामझाम से दूर परिणीति ने काफी हल्की शेड्स को चुना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बेसिक सॉलिड पेस्टल शेड्स परिणीति ने चुनी है और वो इसी शेड का लहंगा पहनने वाली हैं.

आपको बता दें कि शादी 24 सितंबर के बंधन में बाधने जा रही है. जिसके लिए होटल लीला पैलेस और होटल ताज लेक पैलेस को बुक किया गया है. 23 और 24 सितंबर दोनों ही दिन शादी की तमाम रस्में होंगी.

calender
21 September 2023, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो