Akhil Mishra: 3 इडियट्स मूवी के लाइब्रेरियन एक्टर अखिल मिश्रा का निधन, ऊंची बिल्डिंग से गिरकर तोड़ा दम

अखिल की पत्नी सुजैन बर्नेट भी पेशे से एक्ट्रेस हैं, पति की मौत के बाद वह पूरी तरह से टूट गई है और सदमें हैं. अखिल ने सुजैन से दूसरी शादी की थी, पहली शादी उन्होंने 1983 में मंजू मिश्रा से की थी.

Sachin
Sachin

Akhil Mishra: फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है, 3 इंडियट्स में लाइब्रेरियन के किरदार से फेमस हुए अखिल मिश्रा का निधन हो गया है. मीडिया की खबरों के अनुसार, अखिल की मौत काम के दौरान ऊंची बिल्डिंग से गिरने के बाद हुई है. इस दौरान वह हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे. उनकी मौत की पुष्टि दोस्त और एक्टर कोच कुलविंदर सिंह ने की है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

फिलहाल एक्टर की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, शव आने के बाद ही सारी बातें खुलकर सामने आएंगी. इस घटना से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है, साथ ही खबर को सुनकर हर कोई शॉक्ड है. बता दें कि अखिल ने कई फिल्मों और शोज में काम किया है. उन्होंने उतरन, सीआईडी, भंवर, उड़ान, भारत एक खोज और रजनी जैसे धारावाहिकों में काम किया था. अगर फिल्मों की बात करें तो एक्टर ने डॉन डब्बा, 3 इडियट्स हजारों ख्वाहिशें ऐसी, फिल्मों में काम किया है. अखिल फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है. लेकिन असली पहचान उन्हें 3 इ़डियट्स मूवी से मिली थी. 

अखिल की पत्नी भी पेशे से एक्ट्रेस 

अखिल की पत्नी सुजैन बर्नेट भी पेशे से एक्ट्रेस हैं, पति की मौत के बाद वह पूरी तरह से टूट गई है और सदमें हैं. अखिल ने सुजैन से दूसरी शादी की थी, पहली शादी उन्होंने 1983 में मंजू मिश्रा से की थी. साल 1997 में उनसे तलाक हो गया था. मंजू से अलग होने के बाद सुजैन बर्नेट से साल 2009 में शादी की थी. पति-पत्नी ने साथ में कई प्रोजेक्ट भी किए थे. सुजैन ने कई भाषाओं में किया है, जैसे कसौटी जिंदगी की, सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, ये रिश्ता क्या कहलाता है. इसके साथ ही सुजैन पर्दे पर सोनिया गांधी का किरदार भी निभा चुकी है. 

एक्टर ने अपनी पत्नी को हिंदी भी सिखाई 

बता दें कि अखिल एक एक्टिंग कोच भी थे, अपनी जर्मनी पत्नी को हिंदी सिखाने के लिए उन्होंने करियर में तोड़ा ठहराव भी कर दिया था. इसका खुलासा खुद सुजैन में एक साक्षात्कार में किया था. उन्होंन कहा था कि चक्रवर्ती अशोक सम्राट में काम करने के दौरान इंफ्लूंसी को लेकर काफी ड्रामा हुआ था. तब उनके पति ने उन्हें हिंदी सिखाने के लिए टाइम निकाला था और अपने करियक को थोड़े दिन के लिए आराम दे दिया था. 

calender
21 September 2023, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो