Jawan Movie: लालबागचा में गणपति के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, SRK का दिखा अलग अंदाज... देखें वीडियो

लालबागचा में गणपति के दर्शन का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि उसमें किंग खान ने सफेद कुर्ता पहना हुआ है. जबकि उनके छोटे बेटे अबराम ने लाल कुर्ता पहना है.

Sachin
Sachin

AskSRK: शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, मूवी की सफलता के बीच शाहरुख खान मुंबई के लालबागचा राजा पहुंचे हैं. यहां पर उन्होंने गणपति बप्पा के दर्शन किए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो में उनके बेटे अबराम को देखा जा सकता है. बता दें कि किंग खान की इस साल की दूसरी सबसे हिट मूवी है. 

सफेद कुर्ते में किंग खान ने किए गणपति के दर्शन 

बता दें कि लालबागचा में गणपति के दर्शन का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि उसमें किंग खान ने सफेद कुर्ता पहना हुआ है. जबकि उनके छोटे बेटे अबराम ने लाल कुर्ता पहना है. अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. शाहरुख से पहले विक्की कौशल भी लालबागचा दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. शाहरुख खान की मूवी जवान ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 518.28 करोड़ की कमाई की है. अगर वर्ल्डवाइड की बात करें तो 900 करोड़ से ज्यादा आंकड़ा पार कर चुकी है. 

जवान का बजट 300 करोड़ था 

डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी जवान मूवी भले ही 300 करोड़ के आसपास रहा हो, लेकिन कमाई के मामले में इसका ग्राफ उठता ही जा रहा है. इस मूवी ने महज पांच दिन में ही अपना प्रॉफिट निकाल लिया था और वल्डवाइड स्तर पर तीन दिन में ही आंकड़ा छू लिया था. हालांकि गदर-2 41वें दिन भी लगातार कमाई कर रही है, क्या जवान में भी ऐसा कर पाएगी ऐसा कहना मुश्किल है. लेकिन शुरूआती दिनों से लेकर अब तक किंग खान की मूवी बॉक्स पर धमाल मचा रही है. 

calender
22 September 2023, 07:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो