Ramesh Bidhuri News: डिंपल यादव ने की सांसद बिधूड़ी पद से तुरंत हटाने की मांग की, अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

Ramesh Bidhuri News: 22 सितंबर शुक्रवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पाणी को लेकर राजनीति में बवाल में मचा हुआ है. इसको लेकर सभी विपक्ष सत्ता पक्ष पर आज जमकर तीखा वार किया है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ramesh Bidhuri News: 22 सितंबर शुक्रवार को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पाणी को लेकर राजनीति में बवाल में मचा हुआ है. इसको लेकर सभी विपक्ष सत्ता पक्ष पर आज जमकर तीखा वार किया है. इसी बीच समाजवादी पार्टी के सांसद डिंपल यादव ने (X) पर पोस्ट के माध्यम से रमेश बिधूड़ी पर वार किया है. साथ ही उन्होंने भाजपा के सांसद को तुरंत पद से हटाने की मांग भी की है. 

समाजवादी पार्टी के भाजपा सांसद डिंपल यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, "हमारे भाई और सांसद दानिश अली पर अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा के सांसद को जिसने सदन की गरिमा को तार- तार किया है और जिसने मनवत्व के परिप्रेक्ष्य की गरिमा गिराई है, मेरी मांग है कि ऐसे द्वेष और द्रोह की भावना रखने वाले सांसद को तुरंत बर्खास्त किया जाए.

BSP सांसद दानिश अली के खिलाफ भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, लोग केवल चेहरे से नहीं पहचाने जाते अपनी जुबान से भी पहचाने जाते हैं. भाजपा के सिर्फ एक नेता के ऐसे विचार नहीं हैं, अगर हम पुराने बयान उठाकर देखें तो बहुत सारे नेता ऐसे मिलेंगे जिन्होंने असंसदीय भाषा में टिप्पणी की है. इन पर हमेशा-हमेशा के लिए पाबंदी लगा देनी चाहिए. पूरी पाबंदी इनपर हो जिससे ये चुनाव भी न लड़ पाएं.

calender
22 September 2023, 09:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो