Shahjahanpur News: कोचिंग जा रही दसवीं की छात्रा नाले में फिसली, पानी में डूबकर हुई मौत

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर कोचिंग के दौरान 15 साल की लड़की नाले में गिर गई और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

Shahjahanpur News: यह घटना शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र की हैं जहां पर गुरुवार को एक दर्दनाक हादसे के चलते 15 साल की लड़की की जान चली गई. वह गांव खिरिया पुर्वी निवासी रोजगार सेवक राजकुमार सिंह की बेटी अंजली उम्र 15 वर्ष, पुलिया से फिसलकर नाले में गिर गई उसी दौरान उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. जिस वक्त छात्रा के साथ यह हादसा हुआ उस वक्त छात्रा कोचिंग से घर की ओर आ रही थी.

फिसला नाले में पैर 

छात्रा 10वीं की पढ़ाई कर रही थी, जिसके लिए वह रोजाना कोचिंग पढ़ने जाया करती थी लेकिन गुरुवार को उसका पैर नाले में फिसल गया जिससे वह तुरंत नाले में गिर गई नाले का पानी इतना तेज था कि लड़की बचने के लिए आवाज भी नहीं दे पाई. छात्रा शाम के वक्त कोचिंग जाती थी. 

गांव के बाहर पुलिया पर कैमुआ नाला बह रहा था. पुलिया नीची होने के कारण पानी की धार तेजी से चलती रही थी. अंजली इसी पुलिया से पैदल निकल कर घर की तरफ आ रही थी. इसी बीच उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गई. तेज धार होने के कारण वह बहकर पुलिया के नीचे पहुंच गई.

मौके पर पहुंची पुलिस 

जब ग्रामीण ने छात्रा को बहते हुए देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की अंजली राजकुमार की बेटी है. पुलिस ने छात्रा को काफई कोशिशों के बाद बाहर निकाला लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी. हादसे की जानकारी होने पर निगोही के ब्लॉक प्रमुख भानु प्रताप सिंह गांव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

calender
22 September 2023, 07:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो