International Trade Show: शो का उद्घाटन कर बोले CM योगी- यूपी ने समृद्ध राज्य की ओर बढ़ाया कदम

International Trade Show: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शनी का निरीक्षण किया...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

International Trade Show: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नोएडा में प्रदर्शनी का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ग्रेटर नोएडा में संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि. "इसमें 2,000 से अधिक प्रदर्शक हिस्सा ले रहे हैं और करीब 70 देशों की सहभागिता इस अंतरराष्ट्रीय ट्रेड शो के सामने नए भारत के नए उत्तर प्रदेश को प्रस्तुत करती है."

पहले उत्तर प्रदेश अंतरराष्ट्रीय व्यापार शो के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "यह उत्तर प्रदेश का पहला ट्रेड शो है. उत्तर प्रदेश ने पिछले 6 वर्षों में एक बिमारू राज्य से उभर कर आज देश की अर्थव्यवस्था के एक समृद्ध राज्य की ओर कदम बढ़ाया है और उसको प्रदर्शन करने का अवसर अंतरराष्ट्रीय ट्रेड शो हमारे सामने है."

ग्रेटर नोएडा मे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि. "इस नए यूपी में राजमार्ग, एक्सप्रेस हाईवे, जलमार्ग और वायुमार्ग के रूप में अच्छी कनेक्टिविटी है। यह नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है, इसने अपनी क्षमता की पहचान की है."

 

calender
21 September 2023, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो