Noida News: कुत्तों ने बढ़ाया अपना आतंक, सोसाइटी के रहने वाले 6 साल के मासूम बच्चे पर किया हमला

Noida News: नोएडा हो या फिर गाजियाबाद दोनों ही जगहों पर कुत्तों के काटने के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में लोगों को कुत्तों से भी डर लगने लगा है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • नोएडा की एक सोसाइटी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Noida News: नोएडा की एक सोसाइटी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. केवल नोएडा में ही इस के मामले नहीं बढ़ रहे हैं बल्कि ऐसे मामले कई जगहों पर देखा जा चुके हैं. कुत्तों के काटने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. कुत्तों सभी को अपना शिकार बना रहे हैं चाहें वह इंसान छोटा हो या फिर बड़ा. कुत्ते अपना शिकार बनाने से उसे पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसे में लोगों को पने घर से बाहर जाने या बच्चों को खिलने के लिए भेजने में भी डर लग रहा है.

6 साल के मासूम को किया जख्मी 

यह मामला नोएडा की सोसाइटी से सामने आया है जहां पर कल शाम के वक्त एक दंपत्ति अपना पालतू कुत्ता घूमाने के लिए लाया था. उसके कुछ देर बाद ही वहां पर 6 साल का बच्चा आ गया इसी दौरान कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसके पैर में अपने नाखून गड़ा दिए. इस हमले में बच्चा बड़ी बुरी तरह से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए तुंरत अस्पताल ले जाया गया. यह घटना फेस 2 इलाके के सेक्टर 110 स्थित लॉट्स पैनाच सोसाइटी की है.

दरअसल 6 साल का एक बच्चा अपने घर से पार्क में खेलने के लिए आया था. वह उसी जगह पर खेल रहा था तभी सोसाइटी का रहने वाला एक शख्स अपने पालतू कुत्ते को सोसाइटी के पार्क में लेकर आ गया. उसके कुछ देर बाद मासूम वहां से गुजर रहा था.

लोगों ने जताई नाराजगी

तभी कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे बड़ी बुरी तरह से जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी नाराजगी है. उनका कहना है कि डॉग पॉलिसी लागू होने के बाद भी लोग उसका पालन नहीं कर पा रहे हैं.

calender
21 September 2023, 09:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो