World Cup 2023: पाकिस्तानी टीम को मिला वीजा, जानें कब आएगी बाबर की सेना... दुबई का दौरा हुआ रद्द

पाकिस्तानी टीम को देरी से वीजा मिलने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी नाराज दिखा. पाकिस्तान ने अपनी नाराजगी आईसीसी के पास जाहिर की.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप टूर्नामेंट खेलने के लिए भारत सरकार से वीजा मिल गया है, इसके साथ ही अफगानिस्तान को भी हरी झंडी दिखा दी गई है. पाकिस्तानी टीम को आज हैदराबाद पहुंचना है, उसका पहला वार्म अप मैच 29 सितंबर को खेलना है. इसके बाद 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स से भिड़ंत होगी. 

पाकिस्तान किक्रेट बोर्ड ने जाहिर की नाराजगी 

बता दें कि पाकिस्तानी टीम को देरी से वीजा मिलने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी नाराज दिखा. पाकिस्तान ने अपनी नाराजगी आईसीसी के पास जाहिर की थी. पीसीबी ने कहा कि वीजा में देरी होने के कारण पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन में भी बुरा असर पड़ रहा है. 

आईसीसी ने की वीजा मिलने की पुष्टि 

आईसीसी के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा से कहा कि पाकिस्तान को वीजा जारी कर दिया गया है, इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड ने वीजा की पुष्टि उस समय की, जब आईसीसी के मुख्य अधिकारी ज्योफ एलार्डिस को संबोधित पत्र में दावा किया गया था कि वीजा देरी से मिलने के कारण टीम की प्रैक्टिस प्रभावित हो रही है. वहीं, पीसीबी प्रवक्ता उमर फारूक ने भाषा से बात करते हुए कहा कि वीजा मंजूरी के लिए अभी तक भारतीय उच्चायुक्त से हमें कोई फोन नहीं आया है. जबकि हमारी टीम के सदस्य वहां पर मौजूद हैं. 

दुबई का दौरा हुआ रद्द 

पाकिस्तानी टीम को अभ्यास मैच के लिए हैदराबाद पहुंचने से पहले दो दिन के दौरे पर दुबई पहुंचना था. वहां पर टीम बॉन्डिंग सत्र जारी करना था. लेकिन भारतीय उच्चायुक्त की ओर वीजा देरी से जारी करने पर दुबई का कार्यक्रम रदद् करना पड़ा. अब बाबर की टीम को पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 सितंबर को खेलना है. 

calender
27 September 2023, 08:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो