PM Modi In World Cup 2023 Final: मैच के बाद पीएम ने किया ड्रेसिंग रूम का दौरा, वीडियो आया सामने

PM Modi In World Cup 2023 Final: अहमदाबाद में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम से हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi In World Cup 2023 Final: रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल 2023 खेला गया. विश्व कप के खिताब से से टीम इंडिया चूक गई, जिसके बाद सभी खिलाड़ी गम में डूबे नज़र आए थे. इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी अहमदाबाद पहुंचे थे. हाल ही में पीएम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मैच के बाद खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में दिख रहे हैं. 

 
पीएम ने किया ड्रेसिंग रूम का दौरा

अहमदाबाद में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम से हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और टीम के सदस्यों से मुलाकात की. विडियो में देखा जा सकता है कि पीएम सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं. 

अमित शाह भी रहे मौजूद

पीएम के साथ अमिक शाह भी मैच देखने पहुंचे थे, ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी के साथ अमित शाह भी मौजूद रहे. पीएम विराट कोहली और रोहित शर्मा का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. उसके बाद पीएम ने बारी बारी से सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की. वहीं, मोहम्मद शमी को नरेंद्र मोदी ने गले लगाया. जिसकी एक तस्वीर बीते दिन शमी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. 

यह तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया है. कि, 'दुर्भाग्य से, कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं.'

calender
21 November 2023, 10:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो