Bihar News: डीएम की गाड़ी ने मां-बच्चे समेत 5 लोगों को कुचला, 4 लोगों की मौत, ड्राइवर हुआ फरार

Bihar News: बिहार में एक दर्दनाक हादसा हुआ. मधेपुरा डीएम की कार ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास एक महिला और उसके बच्चे समेत तीन लोगों को कुचल दिया. जिसके बाद तीनों की मौत हो गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Bihar News: बिहार के मधुबनी में मंगलवार (21 नवंबर) की सुबह मधेपुरा डीएम की कार फुलपरास में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत की खबर है जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल को इलाज के लिए लिए भेज दिया गया है. घटना सुबह करीब सात बजे की है.

मधेपुरा डीएम की थी गाड़ी 

फिलहाल यह बात सामने आ रही है कि सड़क हादसे में एक महिला और एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, चार लोगों की मौत की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है. एक अन्य घायल को बेहतर इलाज के लिए फुलपरास अस्पताल रेफर किया गया है. मरने वाले चार लोगों में से दो स्थानीय और दो एनएचएआई कर्मचारी बताए जा रहे हैं. ये गाड़ी मधेपुरा डीएम की थी जो पटना से मधेपुरा की ओर जा रही थी.

घटना से नाराज लोगों ने एनएच-57 को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया. डीएम की गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी में तोड़फोड़ की गई. यह हादसा फुलपरास थाने के पास फोरलेन पर हुआ. मधुबनी डीएम और सिविल सर्जन के फोन के बाद मधेपुरा जिलाधिकारी की गाड़ी को मौके से हटाया गया.

कैसे हुआ हादसा?

बताया जाता है कि सुबह एनएचएआई कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे. तभी एक महिला और एक बच्चा सड़क पर आ गए. डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन पांच लोग गाड़ी की चपेट में आ गये. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि गाड़ी में डीएम थे या नहीं. पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है.

आगे की ख़बर अपडेट की जा रही है....

calender
21 November 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो