IND VS AUS: विराट कोहली ने की अपने स्पेशल फैंस से खास अंदाज में मुलाकात, ऑटोग्राफ देकर जीता सबका दिल... देखें वीडियो

विराट कोहली से मिलने के बाद टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने भी इस युवक से मुलाकात की और ऑटोग्राफ दिया.

Sachin
Sachin

CWC 2023: वर्ल्ड कप 2023 में क्रिकेट के फैंस विराट कोहली से वनडे फॉर्मेट में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ने से लेकर विश्व कप जीतने तक उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. इसके लिए विराट कोहली मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. बता दें कि रविवार (8 अक्टूबर 2023) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी चेन्नई में अभ्यास कर रहे हैं. मैच से पहले विराट कोहली ने अपने स्पेशन फैंस से मुलाकात की है. 

टीम इंडिया को मिली नई ट्रेनिंग किट 

बता दें कि भारतीय टीम को अभ्यास मैच के लिए एक नई ट्रेनिंग किट मिली हुई है, जिसमें ऑरेंज कलर की जर्सी है. 5 अक्टूबर को भारतीय टीम ने चेन्नई में गहन अभ्यास किया. इस दौरान विराट कोहली का फैंस टिकट लेने के लिए स्टेडियम पहुंचा था. दिव्यांग लड़के ने अपनी 40 घंटों की मेहनत के बाद विराट कोहली की सुंदर सी एक तस्वीर बनाई. युवक ने तस्वीर को विराट कोहली को गिफ्ट की. इस पूरे वाकयात का वीडियो बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने की मुलाकात 

कोहली से मिलने के बाद टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने भी इस युवक से मुलाकात की और ऑटोग्राफ दिया. बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा कि श्रीनिवास से मिलें, विराट कोहली के बेहद खास प्रशंसक जिनका चेन्नई में यादगार दिन था. वीडियो में श्रीनिवास ने बताया की वह 8 तारीख को होने वाले इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच का टिकट लेने के लिए आया था. इस दौरान मेरी मुलाकात विराट कोहली से हो गई. मैंने उनकी इस तस्वीर को अपने हाथों से बनाया, जिसमें मुझे 40 घंटे लगे. 

विराट कोहली काफी दयालु हैं: श्रीनिवास 

फैंस ने आगे कहा कि मेरे हाथों में तस्वीर देखकर विराट कोहली मेरे पास आए और पूछा कि आप मेरा ऑटोग्राफ लेने के लिए आए हैं? इसके बाद कोहली ने मुझे ऑटोग्राफ दिया और फोटो भी खिंचवाई. युवक ने कहा कि वह (विराट कोहली) वह मैदान में पर काफी आक्रामक हो सकते हैं, लेकिन दिल से वह काफी दयालु हैं. 

calender
07 October 2023, 08:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो