CSK vs GT Final: फाइनल मुकाबले में बारिश ने बिगाड़ा खेल तो पांड्या और गिल ने फैंस को दिया खास मैसेज, पढ़िए 'रिजर्व डे' को लेकर क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला बारिश के चलते रविवार 28 मई को नहीं खेला जा सका। जिससे कप्तान हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल ने फैंस के लिए एक खास सन्देश ट्वीट किया। हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल ने फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 CSK vs GT Final: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना था। लेकिन यह मुकाबला बारिश की वजह से रविवार 28 मई को नहीं खेला जा सका, इस मुकाबले का आयोजन सोमवार 29 मई को होगा। सोमवार को इस फाइनल मुकाबले के लिए रिजर्व रखा गया था।

फाइनल मुकाबला देखने के लिए फैंस ने रात करीब 11 बजे तक का इंतजार किया, लेकिन बारिश न रुकने के कारण फैंस को सिर्फ निराशा हाथ लगी। मुकाबला स्थगित होते ही गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल ने फैंस के लिए एक खास सन्देश ट्वीट किया। हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल ने फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

शुभमन गिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "बारिश के बाद भी हमारा सपोर्ट करने के लिए फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप लोग कृपया अपने टिकट को सुरक्षित रखें, इससे कल यह मुकाबला देखा जा सकेगा।" तो वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर लिखा कि, "दुर्भाग्य से आज मुकाबला नहीं हो सका, लेकिन हमें भी आपके साथ कल का इंतजार रहेगा।"

आपको बता दें कि आईपीएल ने भी ऑफिशियली फैंस से टिकट को लेकर अपील की थी। आईपीएल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "सभी दर्शक अपने टिकट को सुरक्षित रखें, इससे कल भी यह मुकाबला देखा जा सकेगा।"

दर्शक हजारों की संख्या में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे थे, लेकिन बारिश ने सभी को काफी इंतजार करवाया। हालांकि मुकाबले का आयोजन फिर भी नहीं हो सका। अब यह फाइनल मुकाबला सोमवार 29 मई को शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा, महत्वपूर्ण बात यह है कि सोमवार 29 मई को भी बारिश होने की संभावना है।

calender
29 May 2023, 10:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो