IPL 2023 CSK vs GT: फाइनल मुकाबले में बारिश बनी खलनायक तो फैंस हुए आगबबूला, महिला दर्शक ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में टक्कर होनी थी, लेकिन बारिश की वजह से ये मुकाबला रद्द कर दिया गया। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस के बीच झड़प देखने को मिल रही है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के फाइनल मुकाबले में टक्कर होनी थी, लेकिन बारिश की वजह से टॉस प्रक्रिया तक भी नहीं हो पाई और ये मुकाबला रद्द कर दिया गया। इस मुकाबले का फैसला अब रिजर्व डे पर होगा। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फैंस के बीच झड़प (हाथापाई) देखने को मिल रही है।

बारिश की वजह से मुकाबला हुआ रद्द, रिजर्व डे पर होगा विजेता टीम का निर्णय -

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला अब सोमवार 29 मई 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बारिश की वजह से रविवार 28 मई को ये मुकाबला नहीं हो सका और इस मुकाबले का फैसला अब रिजर्व डे पर होगा।

इस मुकाबले को देखने के लिए जहां सभी लोग बारिश के रुकने के लिए प्रार्थना करने में लगे हुए थे, तो वहीं दूसरी ओर स्टैंड्स पर मौजूद एक महिला दर्शक ने किसी बात से नाराज होकर पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला दर्शक पुलिसकर्मी का कॉलर खींचकर हाथापाई करते हुए नजर आ रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा -

आपको बता दें कि ये इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब आईपीएल का फाइनल मुकाबला रिजर्व डे पर खेला जाएगा। वहीं दर्शकों के लिए राहत की बात ये है कि, आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) ने ऑफिशियली इस बात की पुष्टि की है कि जिन दर्शकों ने आज फाइनल मुकाबले का टिकट खरीदा था, अब वह कल भी उस टिकट के माध्यम से मुकाबले को देख सकते है।

calender
29 May 2023, 09:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो