David Warner: डेविड वॉर्नर ने शतक के साथ आलोचकों को दिया करारा जवाब, वीडियो में देखें अनोखा सेंचुरी सेलिब्रेशन

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच पर्थ स्टेडियम में खेला जा रहा है. पर्थ टेस्ट का पहला दिन कंगारू टीम के नाम रहा. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार शतक लगाया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

David Warner On Century Celebration: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच पर्थ स्टेडियम में खेला जा रहा है. पर्थ टेस्ट का पहला दिन कंगारू टीम के नाम रहा. कंगारू टीम ने पहले दिन 5 विकेट के नुकसान पर 346 रन बना लिए हैं. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार शतक लगाया. डेविड वॉर्नर ने 211 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके और 4 छक्कों की मदद से 164 रन शतकीय पारी खेली.

वहीं इस शतकीय पारी के बाद डेविड वॉर्नर ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. इसके अलावा पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद डेविड वॉर्नर ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने कहा कि, "मेरा काम अपनी टीम (ऑस्ट्रेलिया) के लिए रन बनाना है. मैं अपनी टीम के लिए शतकीय पारी खेलकर बेहद खुश हूं. इस टेस्ट मैच से पहले जो लोग ऑस्ट्रेलियाई टीम में मेरे खेलने को लेकर सवाल उठा रहे थे, शतक के बाद का जश्न उन्हीं लोगों के लिए था. टीम (ऑस्ट्रेलिया) के लिए टेस्ट शतक बनाना हमेशा एक सुखद अहसास रहा है. हम चाहेंगे कि पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा कर सकें, ताकि हमारे गेंदबाजों के लिए बेहतर मौके मिल सके."

'रन बनाकर आलोचकों को जवाब देना बेहतर विकल्प...'

वहीं डेविड वॉर्नर ने आगे कहा कि, "आप आलोचना के बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको अपना सिर झुकाकर अपने काम में लग जाना चाहिए. रन बनाने और आलोचकों को चुप कराने से बेहतर और कुछ भी नहीं है."

वहीं अगर पर्थ टेस्ट की बात करें तो पहले दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 346 रन हो गया है. इस समय ऑस्ट्रेलिया के लिए एलेक्स कैरी और मिशेल मार्श क्रीज पर हैं.

इससे पहले डेविड वॉर्नर के शतक के अलावा उस्मान ख्वाजा ने 41 रन का योगदान दिया. जबकि ट्रेविस हेड ने 40 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए आमेर जमाल ने सबसे ज्यादा 2 अपने नाम किए. जबकि शाहीन अफरीदी, फहीम अशरफ और खुर्रम शहजाद को 1-1 कामयाबी मिली.

calender
14 December 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो