IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, जानिए कब होगी मैदान पर वापसी?

IND vs ENG: रविवार 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले भारतीय टीम के अगले मुकाबले में भी हार्दिक पांड्या उपलब्ध नहीं होंगे. BCCI के एक अधिकारी के हवाले से यह अपडेट सामने आई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Hardik Pandya Fitness Update: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे. जिसकी वजह से उन्हें तत्काल मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी हार्दिक उपलब्ध नहीं थे.

अब टूर्नामेंट में भारतीय टीम के अगले मुकाबले में हार्दिक की वापसी को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले भारतीय टीम के अगले मुकाबले में भी हार्दिक पांड्या उपलब्ध नहीं होंगे. BCCI के एक अधिकारी के हवाले से यह अपडेट सामने आई है.

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हार्दिक चोट से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं, लेकिन इस मैच विनर खिलाड़ी के मामले में BCCI जल्दबाजी में कोई भी फैसला (गैर जरूरी रिस्क) नहीं लेना चाहती, इसलिए उन्हें अगले मुकाबले में आराम दिया जा सकता है.

वहीं BCCI अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, "हार्दिक पांड्या शायद लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. महज एहतियातन उन्हें इस मुकाबले में आराम दिया जा सकता है."

जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती भारतीय टीम -

बता दें कि भारतीय टीम ने विश्व कप में खेले गए अपने सभी 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. इस दौरान टीम ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को मात दी है. वाहन अंक तालिका में भारतीय टीम 10 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है और सेमीफाइनल में उसकी जगह लगभग तय है.

भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. अब तक इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट में अपने 4 मुकाबलों में से 3 मुकाबले गंवाए हैं. भारतीय टीम की स्थिति इंग्लैंड से बेहद मजबूत दिखाई दे रही है. यही वजह है कि इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम कोई भी फैसला जल्दबाजी में लेना पसंद नहीं करेगी.

calender
25 October 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो