MI vs RR: मुंबई और राजस्थान के बीच हार- जीत की हैट्रिक, चहल- बोल्ट की घातक गेंदबाजी

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुबंई इंडियंस को हराकर जीत की हैट्रीक पूरी की. वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी मुबंई की टीम को लगातार तीसरी हार मिली है.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुबंई इंडियंस को हराकर जीत की हैट्रीक पूरी की. वहीं हार्दिक पांड्या की कप्तानी मुबंई की टीम को लगातार तीसरी हार मिली है. टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी चुनी. ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी के आगे मुंबई की टीम 9 विकेट पर 125 रन ही बना पाई. आसान लग रहे लक्ष्य को हासिल करने में राजस्थान ने अपने विकेट गंवा दिए. 

मुंबई की ओर से आकाश मधवाल ने 3 विकेट लेकर जरूर राहत दी थी, मुंबईवासियों को गुलाबी शहर के खिलाड़ियों के बराबर आज फ़तेह करने की ज़रूरत है! रियान पराग के शामदार चौवन रन की पारी आज रॉयल्स के लिए काफी बढ़िया रही है केहलो मैच का सबसे बड़ा हाइलाइट ही था. पंड्या पलटन को आज के मैच से सीख लेनी चाहिए कि उनकी ख़ामियों पर काम करें और मैच आगे के अपने नाम करें! जहां रॉयल्स को ये जीत उम्र बढ़ाने में मोटिवेट जरूर करेगी.

यजुवेंद्र चहल ने अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का विक्रेट झटता दिया है. लगातार चौकों में डील कर रहे इस खिलाड़ी का विकेट ऐसे समय में लिया जब राजस्थान के खिलाफ मुंबई की टीम वापसी कर रही. इसके बाद तिलक वर्मा जो टीम को  बड़े स्कोर तक पहुंचा सकते थे उनको भी आउट किया. आखिर में टिककर बल्लेबाजी कर रहे जेलार्ड कोएत्जा का आउट कर मुंबई की उम्मीदों को चहल ने जोरदार झटका दिया.

calender
01 April 2024, 11:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो