World Cup 2023: टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने किस तरह जाहीर की खुशी?, देखे तस्वीर

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के कल पांचवे मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया का आमना-सामना हुआ. इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से हरा दिया. मुकाबले को जीतने में विराट कोहली की अहम भूमिका रही.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर की खुशी
  • विराट कोहली की पिक शेयर कर बनाई हार्ट इमोजी

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के कल पांचवे मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया का आमना-सामना हुआ. इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से हरा दिया. मुकाबले को जीतने में विराट कोहली की अहम भूमिका रही. वहीं फैंस भी विराट को कोहली को इस शानदार जीत के लिए बधाईयां दे रहे हैं.

दूसरी और इस जीत पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी जमकर खुशी जाहीर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में पोस्ट करते हुए अपनी खुशी को जाहीर किया. उन्होंने आईसीसी की पोस्ट शेयर करते हुए ब्लू कलर की हार्ट वाली इमोजी बनाई हैं. इस तस्वीर में विराट को कोहली के साथ के एल राहुल भी नजर आ  रहे हैं.   

दूसरी बार पापा बनने वाले है विराट कोहली

बता दें कि बहुत जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर खुशी का माहौल आने वाला है. अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. कपल दुबारा से मम्मी पापा बनने वाले हैं. वहीं जब से अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबर कन्फर्म हुई है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है. 

अनुष्का-विराट ने अभी तक नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

आपको बात दें कि अनुष्का और विराट की दो साल की बेटी है, जिसका नाम वामिका है. वहीं  कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, क्योंकि दोनों कपल अभी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट  रखना पसंद करते हैं. कई बार अनुष्का ने पैपराजी को उनकी बेटी के चेहरे की तस्वीरें क्लिक करने को लेकर खरी खोटी सुनाई है. 

calender
09 October 2023, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो