IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव को लेकर मार्क वॉ ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'मैंने ऐसा बल्लेबाज आज तक नहीं देखा जो...'

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की उसको लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्क वॉ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Mark Waugh On Suryakumar Yadav: इंदौर में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की उसको लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्क वॉ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. वे सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं.

मार्क वॉ के अनुसार उन्होंने आज तक ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं देखा जो वहां पर गेंद को मार सके, जहां पर कोई फील्डर मौजूद ना हो.

वहीं अगर सूर्यकुमार यादव की बात करें तो दूसरे मुकाबले में सूर्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की. असल में सूर्या ने उसी अंदाज में बल्लेबाजी की, जिसके लिए सूर्या जाने जाते हैं. सूर्या ने महज 37 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 72 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर 400 के करीब पहुंचाया.

सूर्यकुमार यादव ने कैमरून ग्रीन के एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ दिए थे. सूर्यकुमार यादव जिस तरह से टी20 क्रिकेट में 360 डिग्री बल्लेबाजी करते हैं, वैसी ही बल्लेबाजी इस मुकाबले में भी देखने को मिली.

सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से अलग बल्लेबाज हैं- मार्क वॉ 

बता दें कि सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर मार्क वॉ काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. मार्क वॉ ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा कि, "सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से अलग बल्लेबाज हैं. जिस एरिया में वो शॉट लगाते हैं, मैंने वहां पर शॉट लगाते किसी भी खिलाड़ी को नहीं देखा है. उनकी असली स्किल ये है कि वो वहां पर गेंद को मारते हैं जहां पर कोई फील्डर ही नहीं होता है. ये सुनने में तो काफी सिंपल लगता है, लेकिन इसके लिए काफी स्किल की आवश्यकता होती है. वो फील्ड से खेलते हैं और गैप निकालते हैं."

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे मुकाबले में कंगारू टीम को 99 रन से मात दी और इसके साथ ही 3 मुकाबलों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. अब सीरीज का तीसरा आखिरी मुकाबला बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा.

calender
26 September 2023, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो