IND vs AUS: शतक लगाने के बाद श्रेयस अय्यर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'विराट कोहली की जगह लेने का कोई इरादा नहीं'

IND vs AUS: भारतीय टीम के लिए विराट कोहली अमूमन नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने के बाद श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Shreyas Iyer On Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक लगाया. इस मुकाबले में अय्यर ने 90 गेंदों पर 105 रन शतकीय पारी खेली. दरअसल श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने के लिए नंबर-3 पर आए थे.

भारतीय टीम के लिए विराट कोहली अमूमन नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने के बाद श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अय्यर ने कहा कि इस पारी के बाद काफी खुश हूं. खासकर आज जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए गया तो चीजों को आसान बनाकर रखने की कोशिश कर रहा था.

'मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं' -

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने कहा कि, "मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. टीम के हालात के अनुसार मैं खुद को ढाल लूंगा." इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि, "विराट कोहली सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. इस बात की कोई संभावना नहीं है कि मैं विराट कोहली की जगह नंबर-3 पर बल्लेबाजी करूं. मेरा प्रयास बस ये है कि जिस नंबर पर बल्लेबाजी मिले, टीम के लिए रन बनाना है." इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने अपनी वापसी और फिटनेस को लेकर भी बात रखी.

'यह सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है' -

वहीं श्रेयस अय्यर ने कहा कि, "यह सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. पिछले कुछ महीनों से लगातार बेहद कड़ी मेहनत कर रहा था. हालांकि उस चुनौतीपूर्ण दौर में मेरे साथ दोस्त, टीम मेट्स और परिवार के लोग साथ थे. मैं टेलीविजन पर मैच देखता था, लेकिन जल्द से जल्द फिट होकर मैदान पर लौटना चाहता था. मुझे अपने आप पर पूरा भरोसा था."

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने 90 गेंदों का सामना करते हुए 105 रन की पारी खेली. इसके लिए श्रेयस अय्यर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया.

calender
25 September 2023, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो