IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज तीसरे मुकाबले के लिए त्रिनिदाद पहुंची भारतीय टीम, ड्वेन ब्रावो ने किया स्वागत, देखें वीडियो

IND vs WI: एकदिवसीय सीरीज के पहले 2 मुकाबले बारबाडोस में खेलने के बाद जब भारतीय टीम तीसरे मुकाबले के लिए त्रिनिदाद पहुंची तो वहां पर उनका स्वागत करने के लिए खुद वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो मौजूद थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 3rd ODI, Dwayne Bravo welcomes Team India: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 3 मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर आ गई है. इस सीरीज के पहले मुकाबले को भारतीय टीम ने 5 विकेट से अपने नाम किया था. वहीं दूसरे मुकाबले में वापसी करते हुए कैरेबियाई टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है.

अब दोनों टीमों के बीच इस एकदिवसीय सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला मंगलवार 1 अगस्त को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं एकदिवसीय सीरीज के पहले 2 मुकाबले बारबाडोस में खेलने के बाद जब भारतीय टीम तीसरे मुकाबले के लिए त्रिनिदाद पहुंची तो वहां पर उनका स्वागत करने के लिए खुद वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो मौजूद थे.

भारतीय टीम जब होटल पहुंची तो उस समय वहां पर उनकी मुलाकात ड्वेन ब्रावो से हुई. इस दौरान सभी ने उनसे हाथ मिलाया. ड्वेन ब्रावो के साथ उनका बेटा भी वहां पर था. इस पूरी घटना का वीडियो BCCI ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "जब आप त्रिनिदाद पहुंचते हैं."

बता दें कि 39 वर्षीय ड्वेन ब्रावो हाल में ही अमेरिका में खेली गई MLC (मेजर लीग क्रिकेट) के पहले सीजन में खेलते हुए नजर आए थे. वहीं IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में भी ब्रावो की गिनती महान खिलाड़ियों में की जाती है. हालांकि अब IPL में ब्रावो CSK (चेन्नई सुपर किंग्स) के लिए बतौर गेंदबाजी कोच की भूमिका में नजर आते हैं.

बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर रहेंगी अभी की निगाहें -

गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 2 एकदिवसीय मुकाबलों में भारतीय टीम से सिर्फ ईशान किशन को छोड़कर अन्य कोई भी बल्लेबाज 50 रनों का आंकड़ा पार करने में सफल नहीं हो सका है. दूसरे मुकाबले में 90 के स्कोर तक एक भी विकेट नहीं गंवाने वाली भारतीय टीम 181 के स्कोर पर ढेर हो जाती है. ऐसे में अब आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर हर किसी की रहने वाली हैं.

calender
01 August 2023, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो