IND vs WI: कपिल देव के बयान पर रवींद्र जडेजा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'खिलाड़ियों में नहीं किसी तरह का अहंकार'

IND vs WI: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भारतीय टीम के मौजूदा खिलाड़ियों को अहंकारी बता दिया था. अब उनके इस बयान पर रवींद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे बयान तभी सामने आते हैं जब हम एक या दो मुकाबले हार जाते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI, Ravindra Jadeja Reply On Kapil Dev's Comment: इस समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं जहां टीम को 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मुकाबले में 6 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके बाद से भारतीय टीम के खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भारतीय टीम के मौजूदा खिलाड़ियों को अहंकारी बता दिया था. अब उनके इस बयान पर रवींद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे बयान तभी सामने आते हैं जब हम एक या दो मुकाबले हार जाते हैं.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा ने पत्रकारों से बात करते हुए कपिल देव के बयान पर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया और कहा कि, "मुझे उनके इस बयान के बारे में अधिक कुछ नहीं पता है. मैं सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें सर्च नहीं करता. सभी की अपनी-अपनी राय है. ऐसा कुछ नहीं है. हर खिलाड़ी अपने खेल का आनंद लेने के साथ-साथ लगातार कड़ी मेहनत कर रहा है. कोई भी खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को लेकर बिल्कुल भी उसे हल्के में नहीं ले रहा और मौका मिलने पर 100 फीसदी देने का प्रयास कर रहा है."

जडेजा ने आगे कहा कि, "जब भी भारतीय टीम कोई मुकाबला हारती है तो इस तरह के सवाल उठाए जाने लगते हैं. टीम में कोई भी खिलाड़ी अहंकारी नहीं है. सभी भारत के लिए खेलने पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं. हम देश के लिए खेलने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. यहां पर किसी का कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है. तीसरे मुकाबले में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे."

रवींद्र जडेजा ने तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मुकाबले को लेकर कहा कि इस सीरीज को जीतने के लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें तीसरे और निर्णायक मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की टीम में वापसी हो सकती है.

calender
01 August 2023, 03:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो