IND vs ENG 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए विशाखापत्तनम पहुंची भारत और इंग्लैंड की टीमें, BCCI ने शेयर किया खास वीडियो

IND vs ENG 2nd Test: 2 फरवरी से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए भारत और इंग्लैंड की टीमें विशाखापत्तनम पहुंच गईं हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs ENG 2nd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इंग्लैंड ने पहले मुकाबले में भारतीय टीम को 28 रनों से शिकस्त देकर जीत के साथ इस सीरीज की शुरुआत की है. हैदराबाद में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की निगाहें दूसरे मुकाबले से जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने पर होंगी.

विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें मंगलवार 30 जनवरी को यहां पहुंच गई हैं. भारतीय टीम के साथ-साथ इंग्लिश टीम के खिलाड़ी भी एयरपोर्ट पर नजर आए.

बता दें कि हैदराबाद एयरपोर्ट पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, श्रेयस अय्यर समेत बाकी खिलाड़ी दोपहर के समय विशाखापत्तनम के लिए रवाना होते नजर आए. जबकि देर शाम तक दोनों ही टीमें विशाखपत्तनम पहुंच गईं हैं.

इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम का एक खास वीडियो शेयर करते हुए दी है. गौरतलब हो कि भारतीय टीम 2 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. हालांकि इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं.

वहीं 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ही मध्य क्रम बल्लेबाज केएल राहुल और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. हालांकि केएल राहुल की इसी सीरीज में वापसी करने की पूरी संभावना है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार रवींद्र जडेजा के लिए वापसी करना काफी कठिन होने वाला है.

हैदराबाद में खेले गए पहले मुकाबले में रन लेने के दौरान रवींद्र जडेजा के पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसकी वजह से वह रन आउट भी हो गए थे. इसके बाद ही बतौर रिप्लेसमेंट भारतीय टीम में सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है. हालांकि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

calender
30 January 2024, 08:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो