Mayank Agarwal: फ्लाइट में चढ़ते ही बिगड़ी मयंक अग्रवाल की तबीयत, ICU में हुए भर्ती

Mayank Agarwal: रणजी ट्रॉफी 2023-24 में कर्नाटक की कमान संभाल रहे मयंक अग्रवाल की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Mayank Agarwal Hospitalized: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की कप्तानी संभाल रहे मयंक अग्रवाल की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से मयंक अग्रवाल ICU में हैं. मयंक की तबीयत फ्लाइट में बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जो कर्नाटक टीम के लिए यह खबर बेहद निराश करने वाली है.

जब मयंक अग्रवाल की तबीयत बिगड़ी तब वो सूरत से अगरतला के लिए सफर कर रहे थे. फ्लाइट में उन्होंने ने मुंह और गले में जलन की शिकायत भी की, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया. मयंक अग्रवाल अगरतला के ILS अस्पताल में भर्ती हैं. 

रणजी में कर रहे हैं कमाल -

बता दें कि कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. मयंक ने गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 109 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके बाद गोवा के खिलाफ खेले गए अगले मुकाबले में मयंक अग्रवाल ने 114 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. फिर त्रिपुरा के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मयंक ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. 

भारतीय टीम में नहीं मिल रही जगह -

भारतीय टीम के लिए मुख्यत: टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले मयंक अग्रवाल बीते कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. मयंक ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला मार्च 2022 में खेला था. इसके बाद से मयंक भारतीय टीम में जगह बनाने में असफल रहे हैं. 

मयंक अग्रवाल का अंतर्राष्ट्रीय करियर -

वहीं अगर मयंक अग्रवाल के अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात करें तो, उन्होंने अब तक भारत के लिए 21 टेस्ट मैच और 5 वनडे मैच खेले हैं. टेस्ट मैच की 36 पारियों में मयंक ने 41.33 की औसत के साथ कुल 1488 रन बनाए हैं.

इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 6 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 243 रन का रहा है. इसके अलावा वनडे फॉर्मेट की 5 पारियों में मयंक ने कुल 86 रन बनाए हैं. बता दें कि मयंक ने दिसंबर 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था.

calender
30 January 2024, 07:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो