IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड मैच के टिकटों बिक्री आज से शुरू, जानिए कैसे करें ऑनलाइन बुकिंग

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के लिए टिकट बुकिंग शुरु कर दी है. विश्व कप टिकट बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट बुक माय शो पर टिकट सोमवार 23 अक्टूबर रात 8 बजे से उपलब्ध हो जाएंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023 IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के लिए टिकट बुकिंग शुरु कर दी है. विश्व कप टिकट बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट बुक माय शो पर टिकट सोमवार 23 अक्टूबर रात 8 बजे से उपलब्ध हो जाएंगे. जिन्हें फैंस ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले से पहले BCCI ने यह अतिरिक्त टिकट जारी किए हैं. इसकी जानकारी बोर्ड ने खुद ट्वीट करते हुए दी है. टिकट बिक्री आज रात 8 बजे से शुरु हो चुकी है.

भारत और इंग्लैड के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के टिकट ICC की आधिकारिक विश्व कप वेबसाईट या बुक माय शो वेबसाइट के माध्यम से बुक किए जा सकते हैं. जो फैंस पिछली बार टिकट नहीं बुक कर पाए थे, उन फैंस के लिए सुनहरा मौका है.

बता दें कि विश्व कप में भारतीय टीम ने अभी तक अपने सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है. भारतीय टीम ने सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से, अफगानिस्तान को 8 विकेट से, पाकिस्तान को 7 विकेट से, बांग्लादेश को 7 विकेट से और न्यूज़ीलैंड को 4 विकेट से मात दी है. भारत अंक तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है.

वहीं इंग्लैंड का विश्व कप में अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. टीम ने अपने 4 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में हार का सकामना किया है, जबकि सिर्फ 1 मुकाबले में ही जीत दर्ज की है. इंग्लैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की थी. इसकी वजह से इंग्लैंड अंक तालिका में आखिरी स्थान पर कायम है.

कब और कहां बुक कर सकते हैं टिकट -

टिकटों की बिक्री सोमवार 23 अक्टूबर रात 8 बजे से होगी. फैंस ICC वेबसाइट पर टिकट बुक कर सकते हैं, जो BookMyShow एप्लिकेशन पर रीडायरेक्ट होती है.

कब, कहां और कितने बजे खेला जाएगा मैच?

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबला रविवार 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दोपहर 2:00 से खेला जाएगा.

calender
23 October 2023, 11:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो