Hardik Pandya Injury: भारतीय टीम को मिली बड़ी राहत, हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आया नया अपडेट

Hardik Pandya Injury: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक की चोट अधिक गंभीर नहीं है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Hardik Pandya Injury Update: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक की चोट अधिक गंभीर नहीं है. हार्दिक का इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में खेलना तकरीबन तय माना जा रहा है. गुरुवार 19 अक्टूबर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या वापस मैदान पर नहीं आए थे. इस के बाद अगले मुकाबले को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से अपडेट देते हुए बताया गया था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे, यह मुकाबला रविवार 22 अक्टूबर को खेला गया था.

लेकिन अब तक एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा करते हुए यह बताया गया कि हार्दिक पांड्या की चोट अधिक गंभीर नहीं है. हार्दिक मात्र मोच आई है और वो रविवार 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भारतीय टीम को दो दिन का ब्रेक दिया गया है. न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था.

विश्व कप 2023 में अजेय है भारत -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में खेले गए सभी 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से की थी.

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से, अफगानिस्तान को 8 विकेट से, पाकिस्तान को 7 विकेट से, बांग्लादेश को 7 विकेट से और न्यूज़ीलैंड को 4 विकेट से मात दी है. इस तरह भारतीय टीम ने विश्व कप में लगातार 5 जीत दर्ज की. भारत अंक तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है.
 

calender
23 October 2023, 09:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो