IND vs AUS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 175 रनों का दिया लक्ष्य, आखिरी दो ओवर में पांच विकेट गंवाए

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम खेला जा रहा है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम खेला जा रहा है. फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हैं. टीम इंडिया का प्रयास यह मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया लगातार दूसरा मैच जीतकर सीरीज में 2-2 की बराबरी करना चाहेगा. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम को 175 रन का लक्ष्य दिया.

भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 174 रन बनाए हैं. इस मैच में टीम इंडिया अच्छी स्थिति में थी, लेकिन आखिरी दो ओवर में भारत ने पांच विकेट गंवा दिए और ऑस्ट्रेलिया के सामने 175 रन का लक्ष्य रखा. भारत के लिए सबसे ज्यादा 46 रन रिंकू सिंह ने बनाए. यशस्वी जायसवाल ने 37 और जितेश शर्मा ने 35 रन का योगदान दिया. ऋतुराज गायकवाड़ 32 रन बनाकर आउट हुए.

ऑस्ट्रेलिया के लिए बेन ड्वारिसस ने तीन और तनवीर सांघा-जेसन बेहरनडॉर्फ ने दो-दो सफलता मिली. एरोन हार्डी को एक विकेट मिला. इस मुकाबले में टीम इंडिया आखिरी दो ओवर में सिर्फ 13 रन बना पाई और पांच विकेट गंवा दिए.

calender
01 December 2023, 08:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो