IPL 2023: हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन हुए इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर

गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज कर IPL 2023 का आगाज जीत के साथ अवश्य किया, लेकिन इस जीत के बाद भी कप्तान हार्दिक पांड्या को तगड़ा झटका लगा है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज कर IPL 2023 का आगाज जीत के साथ अवश्य किया, लेकिन इस जीत के बाद भी कप्तान हार्दिक पांड्या को तगड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन IPL के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए है।

उद्घाटन मुकाबले में विलियमसन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते समय बुरी तरह चोटिल हो गए थे। विलियमसन के घुटने में चोट लगी थी, जिस वजह से उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोट के चलते केन विलियमसन अब पूरे IPL 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए है।

केन विलियमसन पूरे IPL से हुए बाहर -

बता दें कि हार्दिक पांड्या कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन घुटने की चोट के कारण पूरे IPL सीजन से बाहर हो गए हैं। गौरतलब हो कि केन विलियमसन को 2023 IPL मिनी ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर गुजरात टाइटंस टीम ने खरीदा था।

ऐसे में उनके पहले मुकाबले में ही चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर होने के बाद गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि केन विलियमसन एक मैच विनर खिलाड़ी है और कभी भी अपने दम पर खेल को बदल सकते हैं। आपको बता दें कि केन विलियमसन के IPL 2023 के पूरे सीजन से बाहर होने की जानकारी उनकी टीम गुजरात टाइटंस ने ट्विटर अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के दी है।

फ्रेंचाइजी ने इस दौरान कैप्शन में लिखा कि, ''ये ऐलान बड़े दुख के साथ करना पड़ रहा है कि केन विलियमसन पूरे TATA IPL 2023 से बाहर हो चुके है, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उद्घाटन मुकाबले में उनके घुटने में चोट लग गई थी। हम केन विलियमसन के जल्द ही रिकवर होने की दुआ करते हैं।''

इस तरह चोटिल हुए केन विलियमसन -

आपको बता दें कि IPL 2023 के उद्घाटन मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की पारी के 13वें ओवर में चेन्नई की टीम की ओर से क्रीज पर ऋतुराज गायकवाड़ मौजूद थे। गायकबाड़ ने गेंदबाज जोशुआ लिटिल की गेंद पर मिडविकेट की दिशा में एक बेहतरीन शॉट लगाया था।

इस शॉट को देखकर यहीं लग रहा था कि ये गेंद बाउंड्री के बाहर जा रही है, लेकिन उस समय फील्डिंग कर रहे केन विलियमसन ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए छलांग लगाकर गेंद अपने हाथ में पकड़ी और टीम के लिए 2 रन बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन इस दौरान विलियमसन बैलेंस बिगड़ने की वजह से बाउंड्री के बाहर गिरने लगे।

ऐसे में गेंद को विलियमसन ने मैदान के अंदर की तरफ फेंका, लेकिन जमीन पर गिरने के बाद विलियमसन खुद को संभाल नहीं पाए। उनका पैर जमीन में टकराने के बाद उनके घुटने में गंभीर चोट आ गई और वह बाउंड्री के बाहर ही दर्द से कहराते हुए नजर आए। इसके बाद फिजियो की टीम तुरंत विलियमसन मैदान से बाहर ले गए।

calender
02 April 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो