IPL 2023: जडेजा का कमाल देख रिवाबा हुईं भावुक, विधायक पत्नी ने यूं बरसाया जड्डू पर प्यार, वीडियो वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद रिवाबा ने जडेजा के पैर छुए, यह देख रविंद्र जडेजा ने उन्हें गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसको लेकर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

CSK vs GT Final: चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता। चेन्नई की टीम ने फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराया। चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में रविंद्र जडेजा का बेहद शानदार प्रदर्शन रहा। जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका जड़कर चेन्नई को जीत दिलाई।

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद रिवाबा ने जडेजा के पैर छुए, यह देख रविंद्र जडेजा ने उन्हें गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसको लेकर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके ठीक कुछ देर बाद एक दूसरा वीडियो सामने आया, जिसमें रिवाबा पहले जडेजा के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने रिवाबा की जमकर तारीफ की है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में फैंस की कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए मिली हैं। रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने मुकाबले के बाद ट्रॉफी के साथ तस्वीरें भी खिचवाई हैं, इसे चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट से शेयर किया है।

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा ने इस सीजन में 16 मुकाबले खेलते हुए 190 रन बनाए हैं और साथ ही इस दौरान उन्होंने 20 विकेट अपने नाम किए हैं। इस सीजन में जडेजा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मुकाबले में 20 रन देकर 3 विकेट हासिल करना रहा। जडेजा ने फाइनल मुकाबले में मैच विनिंग पारी खेली, जडेजा ने 6 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 15 रन की पारी खेली। जडेजा की इस पारी में एक चौका और एक छक्का शामिल रहे, उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया। जडेजा ने 4 ओवरों में 38 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

calender
30 May 2023, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो