IPL 2023: गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी हुए चेन्नई सुपर किंग्स की अदा के मुरीद, विजेता बनने पर टीम को दी बधाई

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऐसे में चेन्नई की टीम को दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमियों के बधाई संदेश मिल रहे हैं, जिसमें अब गूगल के CEO सुंदर पिचाई भी शामिल हो गए हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस को बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

चेन्नई का लैप ऑफ ऑनर -

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 का पहला मुकाबला भी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला भी इन्हीं टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। ऐसे में पूरे सीजन के दौरान सबकी नजर एक बात पर रही कि यह सीजन धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है।

क्या अगला सीजन खेलेंगे माही?

बता दें कि कई बार लगातार ये सवाल पूछे जाने पर कि क्या यह आपका आखिरी आईपीएल सीजन है। माही ने इस बात को लेकर कभी कोई साफ बयान नहीं दिया। हालांकि एक बायत उन्होंने जरूर कही थी कि अगले सीजन में खेलने के लिए उनके पास अभी 8 से 9 महीनों का समय है, तो अभी से इस पर बात करके टेंशन क्यों लेना।

सुनील गावस्कर ने लिया माही का ऑटोग्राफ -

अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम पर इस सीजन के अंतिम लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मिली हार के बाद लैप ऑफ ऑनर किया था। इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया, जो इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक सुनहरा पल बन गया।

सुंदर पिचाई ने दी चेन्नई को बधाई -

अब चेन्नई सुपर किंग्स और धोनी के फैंस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, पांचवी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब हासिल करने पर गूगल के CEO (Chief Executive Officer) सुंदर पिचाई ने चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई दी है। पिचाई ने अपने ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, "क्या फाइनल था, हमेशा की तरह महान टाटा IPL, चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई और गुजरात टाइटंस अगले साल और मजबूती से वापसी करेगी।"

calender
30 May 2023, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो