Team India: हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी की चोट पर जय शाह ने दिया अपडेट, बताया कब होगी वापसी

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी इस समय चोट की समस्या से जूझ रहे हैं. वहीं अब BCCI सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के इन दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है.

calender
09 December 2023, 10:44 PM IST

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी इस समय चोट की समस्या से जूझ रहे हैं. हार्दिक पांड्या एकदिवसीय विश्व कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए अपने चौथे मुकाबले में ही चोटिल हो गए थे. उसके बाद से हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में वापसी नहीं कर सके हैं. वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी विश्व कप समाप्त होने के बाद चोट का शिकार हो गए थे.

हार्दिक की फिटनेस पर जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट -

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को दिसंबर के महीने में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं दी है, इसके अलावा मोहम्मद शमी को भी पूरी तरह से चोट से उबरने के बाद खेलने का मौका मिल सकता है.

वहीं अब भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के इन दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. दरअसल महिला प्रीमियर लीग 2024 के लिए हो रहे ऑक्शन के समाप्त होने के बाद BCCI सचिव ने हार्दिक पांड्या की चोट पर अपडेट दिया. जय शाह ने बताया कि, "हार्दिक पांड्या ठीक हो रहे हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से खेल सकते हैं."

गौरतलब हो कि जनवरी 2024 में भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी, उस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं.

मोहम्मद शमी की फिटनेस पर बोले जय शाह -

वहीं, एक समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार जय शाह ने मोहम्मद शमी की चोट पर भी अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि, मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान पूरी तरह फिट हो सकते हैं.

भारतीय टीम लगभग एक महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई हुई है, जहां भारतीय टीम पहले 3 मैचों की टी20 सीरीज, फिर 3 मैचों की वनडे सीरीज और आखिर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. अब देखना यह दिलचस्प रहेगा कि इस दौरे पर मोहम्मद शमी टीम में वापसी पाएंगे या फिर नहीं.

calender
09 December 2023, 10:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो