WPL 2024 Auction: मुंबई इंडियंस ने शबनीम इस्माइल को 1.2 करोड़ रुपए में खरीदा, खास वीडियो शेयर कर किया वेलकम

WPL 2024 Auction: महिला प्रीमियर लीग 2024 के मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल पर बड़ा दांव खेला है. मुंबई इंडियंस ने 1.20 करोड़ रुपए की मोटी रकम देकर शबनीम को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Shabnim Ismail In Mumbai Indians: महिला प्रीमियर लीग 2024 के मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल पर बड़ा दांव खेला है. मुंबई इंडियंस ने 1.20 करोड़ रुपए की मोटी रकम देकर शबनीम को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. शबनीम के टीम का हिस्सा बनते ही मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास वीडियो शेयर किया गया है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला ऑटो रिक्शा ड्राइवर नजर आ रही है. इस महिला का नाम पुष्पा भट्ट है, जो कि एक प्रोफेशनल बाउंसर भी रह चुकी हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, "शबनीम आपको पुष्पा अपने चेहरे पर मुस्कान लिए मुंबई की हर गली और मोड़ों से गुजरने में मदद करेगी."

वीडियो में पुष्पा भी यह कह रही हैं कि, यह ऑटो मुंबई इंडियंस की खिलाड़ियों के लिए हैं. टीम में नई खिलाड़ी का आगमन हुआ है. शबनीम इस्माइल 35 वर्ष की हैं. वह दक्षिण अफ्रीका के लिए साल 2007 से यानी पिछले 16 साल से क्रिकेट खेल रही हैं. शबनीम अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कुल 300 से ज्यादा विकेट अपने नाम कर चुकी हैं.

शबनीम का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर  -

वहीं अगर शबनीम के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो शबनीम ने अब तक कुल 127 वनडे मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने 19.95 की औसत और 3.70 के शानदार इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी करते हुए कुल 191 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में शबनीम ने 113 मुकाबले खेलते हुए में 18.62 की औसत और 5.77 के बेहतरीन इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी करते हुए कुल 123 विकेट चटकाए हैं.

calender
09 December 2023, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो