WPL Auction 2024: इन खिलाड़ियों पर लगी कम पैसों की बोली, जानिए किस टीम ने कितने में खरीदा

WPL Auction 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 के लिए ऑक्शन की शुरुआत आज 9 दिसंबर को दोपहर 3 बजे से हुई. इस ऑक्शन में कुछ खिलाड़ी ऐसी भी हैं, जिन्हें उम्मीद के अनुसार बेहद कम पैसे मिले हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

WPL Auction 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 ऑक्शन का आयोजन मुंबई में किया गया है. यह महिला प्रीमियर लीग का पहला मिनी ऑक्शन है. इस ऑक्शन की शुरुआत आज 9 दिसंबर को दोपहर 3 बजे से हुई और पहले कुछ मिनटों में ही फैन्स को काफी हैरान करने वाली चीजें देखने को मिली. इस ऑक्शन में कुछ खिलाड़ी ऐसी भी हैं, जिन्हें उम्मीद के अनुसार बेहद कम पैसे मिले हैं.

इन खिलाड़ियों को मिले कम पैसे -

मेघना सिंह -

इस फेहरिस्त में भारतीय खिलाड़ी मेघना सिंह का नाम शामिल है. मेघना एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, मेघना की बेस प्राइस 30 लाख रुपए थी. मेघना पर बड़ी बोली लगने की संभावनाएं थी, लेकिन ये नहीं हुआ. मेघना के नाम पर महज गुजरात जायंट्स ने बोली लगाते हुए बेस प्राइज 30 लाख रुपए में अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

जॉर्जिया वेयरहेम -

वहीं इस फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जॉर्जिया वेयरहेम का नाम है, जॉर्जिया की बेस प्राइज 40 लाख रुपए थी. बता दें कि जॉर्जिया वेयरहेम लेग-ब्रेक स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी अच्छी कर लेती हैं. जॉर्जिया पर भी ज्यादा पैसों की बोली लगने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जॉर्जिया को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 40 लाख रुपए खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

डैनी व्याट - 

इस फेहरिस्त में इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज डैनी व्याट का नाम भी शामिल है. डैनी व्याट के नाम पर भी काफी कम पैसों की बोली लगी है. डैनी व्याट महिला क्रिकेट की काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं और इनके नाम पर भी बड़ी बोली लगने की उम्मीद थी. लेकिन डैनी व्याट को अपने खेमे में शामिल करने के लिए ज्यादा टीमों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. डैनी व्याट को यूपी वॉरियर्स ने बेस प्राइज (30 लाख) देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

एकता बिष्ट -

 

इस फेहरिस्त में भारत की दूसरी महिला खिलाड़ी एकता बिष्ट का नाम भी शामिल है. एकता बिष्ट की बेस प्राइज 30 लाख रुपए थी और एकता के नाम पर भी बड़ी बोली लगने की उम्मीद थी, लेकिन एकता बिष्ट को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सिर्फ 60 लाख रुपए खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

calender
09 December 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो