WPL 2024 Auction: एनाबेल सदरलैंड पर हुई पैसों की बरसात, दिल्ली कैपिटल्स ने खेला 2 करोड़ रुपए का दांव

WPL 2024 Auction: महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन का आयोजन मुंबई में किया गया है. पहले राउंड की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर खिलाड़ी एनाबेल सदरलैंड महंगी खिलाड़ी बनी हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Annabel Sutherland In Delhi Capitals: महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन का आयोजन मुंबई में किया गया है. पहले राउंड की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर खिलाड़ी एनाबेल सदरलैंड महंगी खिलाड़ी बनी हैं. सदरलैंड को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ रुपये की मोती रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है.

सदरलैंड महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन (WPL 2023) में वह गुजरात जायंट्स का हिस्सा थीं. बता दें कि एनाबेल सदरलैंड एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. सदरलैंड दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करती हैं और बल्लेबाजी भी दाएं हाथ से ही करती हैं. 22 साल की उम्र में सदरलैंड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 600 से ज्यादा रन और 38 विकेट अपने नाम किए हैं.

सदरलैंड का टी20 में प्रदर्शन -

वहीं एनाबेल सदरलैंड ने अब तक कुल 22 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने 144 स्ट्राइक रेट से कुल 97 रन ही बनाए हैं. निचले क्रम में बल्लेबाजी करने की वजह से सदरलैंड को कम गेंदें खेलने का मौका मिलता है. इसके अलावा गेंदबाजी में सदरलैंड ने 22 टी20 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किए हैं.

वनडे और टेस्ट में सदरलैंड का प्रदर्शन -

बता दें कि एनाबेल सदरलैंड ने फरवरी 2020 में टी20 अंतर्राष्ट्रीय में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने वनडे और टेस्ट में डेब्यू किया. सदरलैंड ने 23 वनडे मैचों में कुल 342 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक निकले हैं.

टेस्ट में सदरलैंड का बल्लेबाजी औसत और बेहतर है. टेस्ट में सदरलैंड ने 56.66 की औसत से रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक निकला है. इसके अलावा गेंदबाजी में सदरलैंड ने वनडे में अब तक 22 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं तीन टेस्ट मैचों में सदरलैंड ने 6 विकेट चटकाए हैं.

calender
09 December 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो