WPL 2024 Auction: काश्वी गौतम बनी सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी, गुजरात जायंट्स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा

WPL 2024 Auction: महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में एक नया रिकॉर्ड बना है. यहां काश्वी गौतम महिला प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी बनी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Most Expensive Uncapped Player In WPL: महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL) के ऑक्शन में एक नया रिकॉर्ड बना है. यहां काश्वी गौतम महिला प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी बनी है. काश्वी गौतम ने अब तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम नहीं रखा है. इसके बाद भी काश्वी को ऑक्शन में दो करोड़ रुपए की बोली लगी है.

काश्वी को गुजरात जायंट्स ने अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें कि काश्वी गौतम ने इसी ऑक्शन में वृंदा दिनेश द्वारा बनाए गए सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इसे अपने नाम कर लिया है. वृंदा ने भी अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्हें यूपी वारियर्स ने 1.30 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

अंडर-19 में किया था शानदार प्रदर्शन -

वहीं काश्वी गौतम का नाम साल 2020 में सुर्खियों में आया था. घरेलू क्रिकेट में अंडर-19 महिला वनडे टूर्नामेंट के एक मैच में काश्वी ने हैट्रिक के साथ-साथ अभी 10 विकेट अपने नाम किए थे. इसके अलावा सीनियर वुमन टी20 ट्रॉफी में भी काश्वी ने 7 मैचों में 12 विकेट अपने नाम किए थे. हाल ही में इंडिया-ए की ओर से खेलते हुए भी काशवी ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड-ए के खिलाफ काश्वी गौतम ने 2 टी20 मुकाबलों में तीन विकेट चटकाए थे.

वृंदा दिनेश बनी दूसरी सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी -

बता दें कि वृंदा दिनेश शीर्ष क्रम की बल्लेबाज हैं. हाल ही में वृंदा को इंडिया-ए की स्क्वाड में शामिल किया गया था. ऑफ सीजन में वृंदा ने पांचों फ्रेंचाइजियों को ट्रायल दिया था. वहीं वृंदा इस साल की शुरुआत में सीनियर वुमन वनडे में तीसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर रही थीं. वृंदा को यूपी वारियर्स ने 1.30 करोड़ रुपए खर्च कर अपने खेमे में शामिल किया है.

calender
09 December 2023, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो