MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण, 22 जनवरी को होगा भव्य समारोह

Ram Temple Pran Pratishtha: अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को निमंत्रण मिला है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ram Temple Pran Pratishtha: अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को निमंत्रण मिला है. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को निमंत्रण भेजा गया है. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन सोमवार 22 जनवरी को होगा.

माही ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया -

वहीं सोमवार 15 जनवरी को झारखंड बीजेपी संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया. इसके बाद धोनी ने निमंत्रण देने आए अतिथियों का आभार व्यक्त किया. इससे पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र मिला था.

वहीं, सचिन तेंदुलकर को शनिवार 13 जनवरी को निमंत्रण पत्र मिला था. हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी समेत सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी आयोजन में शामिल होंगे या नहीं इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे मुख्य अतिथि -

बता दें कि अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 6 हजार विशिष्ट अतिथियों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है. जिसमें क्रिकेटरों के अलावा बॉलीवुड अभिनेता और व्यवसायी शामिल हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. पिछले कई महीनों से इस समारोह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

calender
15 January 2024, 09:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो