IND vs AFG: दूसरे टी20 में भारतीय टीम की एकतरफा जीत देख कोहली और गिल नहीं रोक पाएं हंसी, BCCI ने शेयर किया वीडियो

IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए दूसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल और शिबम दुबे ने भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस मुकाबले में मिली इस जीत को देखकर विराट कोहली और शुभमन गिल अपनी हंसी नहीं रोक पाएं. 

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AFG, Virat Kohli and Shubman Gill: इस समय भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. भारतीय टीम ने इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान पर एकतरफा जीत दर्ज की है. इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.4 ओवर में 6 विकेट रहते हुए जीत दर्ज कर ली.

दूसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल और शिबम दुबे ने भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस मुकाबले में मिली इस जीत को देखकर विराट कोहली और शुभमन गिल अपनी हंसी नहीं रोक पाएं. 

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 में मिली जीत के बाद कुछ खास लम्हों को दिखाया गया है. वीडियो में सबसे पहले शिवम दुबे के बल्ले से निकला विनिंग शॉट नजर आया. इसके बाद कैमरे को डगआउट की तरफ घुमाया गया, जहां विराट कोहली, शुभमन गिल और अर्शदीप सिंह समेत कई भारतीय खिलाड़ी मौजूद थे.

सभी खिलाड़ी भारत की एकतरफा जीत देख खुद की हंसी नहीं रोक सके. इसके बाद स्टैंड्स में मौजूद दर्शकों का उत्साह दिखाई दिया. फिर आखिर में अफगानी खिलाड़ी शिबम दुबे का बल्ला चेक करते हुए नजर आए. 

यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने किया कमाल -

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों पर ढेर हो गई. टीम के लिए गुलबदीन नईब ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए. इसके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका.

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 15.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली. भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने आए यशस्वी जायसवाल और फिर नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आए शिबम दुबे ने तूफानी पारियां खेलीं.

जायसवाल ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 68 रन की पारी खेली. वहीं शिवम दुबे ने 196.88 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 63 रन की पारी खेली.

calender
15 January 2024, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो