Mohammed Shami: वर्ल्ड कप में हार के बाद PM मोदी से हुई मुलाकात पर बोले मोहम्मद शमी, जानिए क्या कुछ कहा?

Mohammed Shami: आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Mohammed Shami On PM Meet Meeting: आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को छह विकेट से हराकर छठवी बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस खिताबी मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. जहां टीम इंडिया की हार के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका मनोबल बढाया. इस घटना को लेकर मोहम्मद शमी ने पहली बार मीडिया को जानकारी दी है. 

दरअसल, भारतीय खिलाड़ियों और पीएम मोदी की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. जिसमें पीएम मोदी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे हैं और उन्हें ये भी बता रहे हैं कि आप सब ने बहुत अच्छा खेला. इस वीडियो में यह भी देखा गया की टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पीएम मोदी के कंधे पर अपना सर रखे हुए हैं और काफी उदास नजर आ रहे थे.

विश्व कप के बाद पहली बार मीडिया से बात किए मोहम्मद शमी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित अपने घर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी विश्व कप के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुल मिलाकर सबका प्रदर्शन काफी अच्छा था. स्किल और आत्मविश्वास की कमी नहीं थी. मुझे लगता है कि एक बुरा दिन हो सकता है और वह कभी भी हो सकता है, वह दिन हमारा नहीं था."

पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर शमी ने क्या कहा? 

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने फाइनल मैच के बाद मोदी से मुलाकात को लेकर कहा कि, "उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है. यह बहुत ज़रूरी होता है. क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके साथ प्रधानमंत्री होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है. 

 विश्व कप 2023 में कैसा रहा शमी का प्रदर्शन? 

भारत की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वनडे वर्ल्ड 2023 में कमाल की गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद शमी ने दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नज़र अपने ओर खिंचा है. इस टूर्नामेंट में 7 मुकाबले खेलते हुए शमी ने कुल 24 विकेट लेकर 2023 वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन चुके हैं.

calender
23 November 2023, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो