MS Dhoni: रांची की सड़कों पर दिखा महेंद्र सिंह धोनी का कूल अंदाज, विंटेज कार में एक बार फिर आए नजर

MS Dhoni Video: पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी अपनी विंटेज गाड़ियों के साथ सड़कों पर सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में माही का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी 455 कार के साथ नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इन दिनों विंटेज कार काफी पसंद आ रही हैं. यूं तो माही को कार और बाइक का शौक शुरुआत से ही है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपनी विंटेज गाड़ियों के साथ सड़कों पर सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी 455 कार के साथ नजर आ रहे हैं. वह अपनी इस विंटेज कार को रांची की सड़कों पर दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर माही का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब हो कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी अलग-अलग चीजों को करते हुए नजर आते हैं. जिसमें कभी वह खेती करते हुए तो कभी अपने पालतू कुत्तों के साथ वीडियो पोस्ट करते हैं. लेकिन इनमें उनका सबसे ज्यादा लगाव उनकी बाइक और कारों के साथ है. वहीं पिछले दिनों पहले क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने माही के बाइक कलेक्शन की वीडियो बनाकर जारी की थी.

इसके बाद हाल ही में माही खुद अपनी रॉल्स रॉयस कार लेकर निकले थे, जो 1980 मॉडल की थी. लेकिन माही की यह कार उससे भी ज्यादा पुरानी है. अब महेंद्र सिंह धोनी की एक और विंटेज कार सबके सामने आई है, जो है पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी 455. माही की यह कार 1973 मॉडल है.

माही ने साल 2020 में खरीदी यह कार -

बता दें कि वेंकटेश प्रसाद की वायरल वीडियो के बाद महेंद्र सिंह धोनी की बाइक कलेक्शन अब किसी से भी छिपी हुई नहीं है. लेकिन माही के पास सिर्फ बाइक्स ही नहीं बल्कि कारों का भी बेहद शानदार कलेक्शन है. माही के कलेक्शन में हमर एच-2, रॉल्स रॉयस सिल्वर शैडो, ऑडी क्यू-7, मर्सेडीज बेंज जीएलई, फरारी 599 जीटीओ, लैंड रोवर फ्रीलैंडर शामिल हैं.

वहीं पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी 455 की बात करें तो माही ने यह गाड़ी साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद खरीदी थी. 70 के दशक की यह अमेरिकन कार वी-8 इंजन के साथ है. यह विंटेज कार महेंद्र सिंह धोनी के पास 15 अगस्त 2020 को डिलेवर की हुई थी.

calender
31 July 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो