अपने लुक से एमएस धोनी ने दिलाई पुराई याद, चेन्नई सुपर किंग्स में होगी वापसी?

आईपीएल के 17 सीजन की शुरूआत 22 मार्च शुक्रवार को होगा. लेकिन क्या आपको पता है एमएस धोनी इस साल एक बार और मैच खेलेगें.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनते सबने देखा. दुनिया एक बार एमएस धोनी का मैच खेलते देखना चाहती है. उस सीजन के खत्म होने के बाद फिर सवाल उठ खड़ा हुआ. क्या ये धोनी का आखिरी IPL था? तो आपको बता दें धोनी इस साल भी आईपीएल का हिस्सा हो सकते हैं. इस बार धोनी अपने नए लुक में लेकिन दिला रहे हैं अपने पुराने दिनों की याद. लंबे बालों के साथ वो वैसे ही दिख रहे हैं, जैसे अपने जवानी में दिखते थे.

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी 

चेन्नई सुपर किंग्स के फाइट की करें तो शीर्ष क्रम में इसे आईपीएल बात 2024 में डेवन कॉनवे की कमी खलीगी. हालाँकि, रचिन रशियन और डैरिल मिशेल जैसे खिलाड़ी ने मेगा ऑक्शन में अभिनय किया है,उनके अभिनय की ताकतें सामने आई हैं. पहले से इस टीम के पास टॉप ऑर्डर में ऋतुराज गायकवाड़ हैं. आखिरी के ओवरों में स्कोर बोर्ड पर रन जोड़ना या मैच खत्म करने के लिए खुद कप्तान धोनी फिनशर के रूप में भी हैं.

आत्मविश्वास के साथ दिखे धोनी

नेट्स प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी आत्मविश्वास से भरे दिखाई दिए.  शनिवार को सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें आपको बता दें,  वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने बहुत ज्यादा बड़े शॉट लगाने की कोशिश नहीं कि, लेकिन वह काफी दृढ़ता के साथ ड्राइव कर रहे थे. वहीं, धोनी की झलक पाकर फैंस खुश हैं. 

22 मार्च तक का इंतजार

आईपीएल के 17 सीजन की शुरूआत 22 मार्च शुक्रवार को चेन्नई में लगातार चैंपियन और पांच बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच होगा. आपको बता इस साल हो रहे  आईपीएल के मैच में  एमएस धोनी कप्तान है, इसके साथ ही डेवॉन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शेख राशिद, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, मोइन अली, शिवम दुबे, निशांत सिंधु, अजय मंडल, राज्यवर्धन हंगरगेकर, दीपक चाहर, महीश तीक्षणा, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, मथीश पथिराना, रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर, डिरेल मिचेल,मुस्तिफिजुर रहमान, समीर रिजवी, एरवलि अविनाश टीम में शामिल होंगे.

calender
13 March 2024, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो