Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बर्खास्त किया पूरी चयन समिति, जानिए अब कौन होगा नए चीफ सेलेक्टर

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है और ये बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से पूरी चयन समित को स्थागित कर दिया गया है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है और ये बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से पूरी चयन समित को स्थागित कर दिया गया है. वर्ल्ड कफ 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन का असर क्रिकेट बोर्ड में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है.

इससे पहले टीम के प्रमुख चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने इस्तीफा दिया था. वहीं अब यूनिस खान या मोहम्मद हफीज नए चीफ सिलेक्टर बनने की रेस में आगे दिख रहे हैं. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर ट्वीट (X) किया गया है कि, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर यूनिस खान, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज और सोहेल तनवीर ने आज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पीसीबी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री जका अशरफ से मुलाकात की. 

पाकिस्तान क्रिकेट के अनुसार, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी यूनुस खान या मोहम्मद हफीज में से कोई एक चयन समिति के नए चीफ का पदभार संभाल सकते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आगला दौरा ऑस्ट्रेलिया के लिए है. वहीं T20 वल्ड कफ 2024 पर भी पाक टीम का ध्यान केंद्रित है.
 

calender
14 November 2023, 10:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो